पुलिस ने दाखिल की 733 पन्नों की चार्जशीट, डिजाइनर अनिष्का समेत तीन आरोपी शामिल

hindmata mirror
0

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ के सा मामले में पुलिस ने 733 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। इस मामले में पुलिस ने अनिल जयसिंघानी, उनकी बेटी अनिष्का और उसके रिश्तेदार निर्मल को आरोपी बताया है। साथ ही, इस मामले में 13 गवाहों का भी नाम दर्ज किया गया है।


क्या है मामला?

डिप्टी सीएम की पत्नी ने मार्च में अपनी डिजाइनर और उसके पिता के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया था। दरअसल, अनिष्का बार-बार अमृता फडणवीस को धमकी दे रही थी और षड्यंत्र रचकर उन्हें एक करोड़ रुपये की घूस देने की कोशिश कर रही थी। अमृता ने पुलिस को बताया था कि अनिष्का कुछ समय पहले से अमृता से नजदीकियां बढ़ा रही थी और कई बार इनके घर भी आती थी। 


अब भी न्यायिक हिरासत में है अनिल जयसिंघानी

गौरतलब है कि अनिष्का और उसके पिता के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 120 (B) (षड्यंत्र) और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 की धारा 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके बाद अनिष्का को 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन सत्र अदालत ने उन्हें 17 मार्च को जमानत दे दी थी। वहीं, अनिल जयसिंघानी को मुम्बई पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया था, जो अब भी न्यायिक हिरासत में है।

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)
6/grid1/Featured